ImageCredit:VJMAURYA

पहली बार, उटा - दुनिया की सबसे प्रिय गायिका - एक लाइव संगीत समारोह में खुद को दुनिया के सामने प्रकट करेगी। जिस आवाज का पूरी दुनिया को बेसब्री से इंतजार था, वह अब गूंजने वाली है।

राक्षसों द्वारा एक परिवार पर हमला किया जाता है और केवल दो सदस्य जीवित रहते हैं - तंजीरो और उसकी बहन नेज़ुको, जो धीरे-धीरे एक राक्षस में बदल रहे हैं। तंजीरो अपने परिवार का बदला लेने और अपनी बहन को ठीक करने के लिए एक दानव कातिल बनने के लिए तैयार हो जाता है।

राजकुमारी पीच की मदद से, मारियो दुनिया को जीतने की अपनी योजनाओं को रोकने के लिए सर्व-शक्तिशाली बॉसर के खिलाफ मुकाबला करने के लिए तैयार हो जाता है।

"स्ट्रेंज वर्ल्ड" खोजकर्ताओं, क्लेड्स के एक प्रसिद्ध परिवार का परिचय देता है, क्योंकि वे एक विचित्र चालक दल के साथ एक अज्ञात, विश्वासघाती भूमि पर नेविगेट करने का प्रयास करते हैं जिसमें एक शरारती बूँद, एक तीन-पैर वाला कुत्ता और कई हिंसक जीव शामिल हैं।

देवताओं के युद्ध के पंद्रह सौ साल बाद, स्वर्ग का पतन हो गया। एरलांग के देवता यांग जियान ने एक पकड़ने वाले के रूप में काम करके अपना जीवनयापन किया। एक दिन, यांग जियान को अपने ही भतीजे, एक युवक को पकड़ने का आदेश दिया गया।